पठान: सलमान खान ने यह भी नहीं पूछा कि अनुक्रम क्या है, हम कितने दिन चाहते हैं और कूद गए क्योंकि "वह शाहरुख खान से प्यार करते हैं"



हाल ही में एक इंटरव्यू में पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म में सलमान खान कैसे नजर आए। पढ़ते रहिये!


शाहरुख खान अभिनीत पठान ने कई मील के पत्थर बनाए हैं और बॉलीवुड को पुनर्जीवित किया है, कई फिल्म देखने वालों को सिनेमाघरों में वापस लाया है। जबकि फिल्म को एक त्योहार की तरह मनाया गया, प्रशंसकों ने जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान के एक्शन से भरपूर प्रदर्शन पर खुशी मनाई। दीपिका पादुकोण के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री को नहीं भूलना चाहिए, जो हमेशा एक हिट फॉर्मूला साबित हुआ है। हालाँकि, शोस्टॉपर सलमान खान का कैमियो था, जिसने फिल्म में और अधिक प्रचार किया।

करण अर्जुन की जोड़ी को भाईजान के फैन्स ने कभी नहीं छोड़ा. फिल्म ने आगामी टाइगर फिल्म का भी मजाक उड़ाया और कहा कि इसमें पठान अभिनेता का कैमियो हो सकता है क्योंकि वाईआरएफ अपना स्पाई यूनिवर्स स्थापित कर रहा है। सलमान अपने विशेष कैमियो के लिए कैसे आए, यह जानने के लिए आगे पढ़ें। फर्स्टपोस्ट के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया कि यह आदित्य चोपड़ा का "दृढ़ विश्वास और विश्वास" था जो सलमान खान को फिल्म में शाहरुख खान के साथ लाया था। निर्देशक ने कहा कि सलमान खान "स्पष्ट रूप से इस विचार पर कूद पड़े क्योंकि वह शाहरुख से प्यार करते हैं। उन्होंने यह पूछे बिना इसका हिस्सा बनने का फैसला किया कि सीक्वेंस क्या है, हमें कितने दिन चाहिए।"



शाहरुख खान के प्यार के लिए, सलमान खान ने कहा, 'मैं इस बात पर निर्भर हूं कि तुम मुझसे क्या करवाना चाहते हो?'", निर्देशक ने खुलासा किया। उन्होंने बाद में कहा, सलमान "उस ऊर्जा के साथ आए, उन्होंने उस ऊर्जा के साथ शूटिंग की। वह सीक्वेंस बस चमकता है, ऐसा कोई तरीका नहीं है कि सीक्वेंस विशेष नहीं होता।"


जहां पठान फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े, वहीं शाहरुख खान और सलमान खान को दुश्मन के गधे पर लात मारते देखने के लिए दर्शक रोमांचित हो गए। इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि दोनों सितारे एक कहानी के लिए एक साथ आ सकते हैं जहां उन्हें कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर की तरह ही एक-दूसरे के खिलाफ जाना होगा।



हमें बताएं कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें